Nokia Supernove Specs Smartphone: Nokia का तूफानी पॉवरफुल बैटरी वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8500mAh की शानदार बैटरी बैकअप, साथ में स्पीड वाली 16GB RAM, जानिए फीचर्स

Nokia Supernove Specs Smartphone: नोकिया एक बहुत ही पुराने समय की तकनीकि युक्त मोबाइल बनाने वाली धांकड़ कंपनी है। इस बात से सभी अच्छी तरह भली-भांति जानकार हैं कि नोकिया आज की नहीं बल्कि बहुत पुराने समय से मोबाइल बनाने का कार्य कर रही है। नोकिया एक मशहूर प्रचलित कंपनी है। नोकिया जैसी मोबाइल बनाने वाली कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन बनाकर मार्केट में उतार चुकी है। उस समय को सभी याद करते होंगे जब किसी की जुबान पर नोकिया का नाम आता होगा। वह समय कोई भी नहीं भूल सकता है जब नोकिया जैसी मोबाइल बनाने वाली कंपनी ने की-पैड वाले बेहतरीन मोबाइल फोन निकाले थे, लोग नोकिया के मोबाइल बड़े ही संभालकर रखते थे और लोगों की भीड़ में बड़ी ही स्टाइल से दिखाते थे।

लेकिन समय बदल गया और अब स्मार्टफोन का समय आ गया है ऐसे में नोकिया ने भी अपने आपको बदल डाला और समय के अनुसार एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर दिये। आज हम नोकिया के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Supernove Specs Smartphone है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स हैं। Nokia का तूफानी पॉवरफुल बैटरी वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8500mAh की शानदार बैटरी बैकअप, साथ में स्पीड वाली 16GB RAM, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Supernove Specs Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में हैं ये धांकड़ फीचर्स

नोकिया सुपरनोवा 2023 है, जो एचएमडी ग्लोबल की आगामी प्रीमियम फोन श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवारों में से एक है। इस नए नोकिया फ्लैगशिप में एक शक्तिशाली प्रोसेसर, स्टोरेज, शानदार उपस्थिति और कैमरा सिस्टम है। डिस्प्ले के संबंध में, Nokia Supernova 2023 स्पेक्स में 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच सुपर AMOLED मिलता है। इसके अलावा, Nokia मशीन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन और 20:9 अनुपात आस्पेक्ट भी है। हुड के तहत, इस नोकिया बीस्ट में 12जीबी/16जीबी रैम और 128जीबी/256जीबी/512जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज है। साथ ही इस स्मार्टफोन में स्टोरेज को 1TB तक अपग्रेड करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड दिया गया है। इसके अलावा, यह नोकिया जानवर Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। ऑप्टिक्स सेटअप के बारे में बात करते हैं! नोकिया सुपरनोवा 2023 कैमरा रियर पर एक क्वाड सेंसर स्पोर्ट करता है।

Nokia Supernove Specs Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में है लंबा बैटरी बैकअप व अन्य फीचर्स

नोकिया के इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 108MP प्योरव्यू लेंस + 32MP अल्ट्रा-वाइड लेंस + 16MP अल्ट्रा-वाइड स्नैपर + 8MP डेप्थ सेंसर है। इसके अतिरिक्त, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डुअल 32MP + 8MP लेंस है। इसके अलावा, हैंडसेट कैमरा सिस्टम के साथ डुअल-एलईडी फ्लैश, ओआईएस, एचडीआर और पैनोरमा भी प्रदान करता है। दूसरी ओर, नोकिया बीस्ट में सुरक्षा के लिए अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों में 5जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस और बहुत कुछ शामिल हैं।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime