April 26, 2024
Moto G72 Smartphone

Moto G72 Smartphone: मोटोरोला ने निकाला धमाकेदार धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स अनगिनत, फोन की कीमत है ना के बराकर, जानिए इसके बारे में

Moto G72 Smartphone: Moto G72 New Smartphone| Moto G72 Smartphone Update| सभी जानते हैं कि यह वर्तमान युग अब तकनीकि का समय है। इस तकनीकि वाले युग में सभी लोग हाईटेक हो गये हैं। सभी के काम अब घंटों की बजह मिनटों में निपट जाते हैं। आखिर ऐसा क्या चमत्कार है जो घंटोें के काम अब कुछ ही पल में चुटकियों में निपट जाते हैं। हां ऐसा अब आसान क्यों हो गया है यह सब मोबाइल तकनीकि का खेल है।

पहले के लोगों ने देखा होगा कि अगर हमें किसी व्यक्ति से बात करनी है तो उसके पास हमें कई किलोमीटर का सफर पार करके जाना पड़ता था, तब सामने पहुंचकर व्यक्ति से बात हो पाती थी, हम कितने भी दूर क्यों न हो फोन के माध्यम से बात कर सकते हैं। तो दोस्तों आपको एक ऐसे ही बेहतरीन तकनीकि से भरपूर मोटोरोला के स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं। तो आइए जानते हैं।

मोटोराला कंपनी लॉन्च करने वाली है जी सीरीज का शानदार स्मार्टफोन

स्मार्टफोन चलाने वाले दीवानों को बता दें कि अब उनके लिये कुछ समय में एक और बेहतरीन खुश खबरी मिलने वाली है। उनके सामने एक बेहतरीन फीचर्स से परिपूर्ण मोटोरोला का स्मार्टफोन आने वाला है। इस स्मार्टफोन की कीमत भी बजट के अनुसार कम होगी, जिसे हर कोई व्यक्ति इसे खरीद सकता है। आपको बता दें कि मोटोरोला अपनी जी सीरीज में एक शानदार फोन लॉन्च करने वाली है।

Moto G72 Smartphone: जल्द होगा भारत में Moto G72 स्मार्टफोन

एक रिपोर्ट के अनुसार जानकारी मिली है कि इस डिवाइस का कोडनेम Victoria22 है। Moto G72 को IMEI, FCC, BIS और TDRA वेबसाइट्स पर XT2255 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। जानकारी मिल रही है कि यह स्मार्टफोन भारत में 8 सितम्बर के बाद लॉन्च किया जाएगा।

Moto G72 Smartphone: आखिर इस स्मार्टफोन में क्या होगा खास, जानें

अब यही चर्चा हो रही है कि आखिर इस स्मार्टफोन में ऐसा क्या होगा जिसके सभी मोबाइल दिवाने हो गये हैं। तो आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में G72 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। इसमें मीडियाटेक हेलिओ G37 चिपसेट मिल सकता है। उम्मीद जताई जा है कि यह फोन 2 रैम वेरिएंट 6GB और 8GB में आ सकता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल होंगे।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime