Oppo Reno 10 Specs: 50MP कैमरा और 12GB RAM वाले Oppo स्मार्टफोन ने निकाल दी Apple की हेकड़ी, जानिए फीचर्स

Oppo Reno 10 Specs: ओप्पो कंपनी अपनी तगड़ी फीचर्स क्वालिटी के लिए काफी मशहूर है। ओप्पो कंपनी के पास काफी लम्बे समय की मोबाइल फोन बनाने की तकनीकि है। इसी कारण से ओप्पो कंपनी के स्मार्टफोन लोग अधिकतर ज्यादा खरीदना पसंद करते हैं। ओप्पो कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में अनेकों सीरीज वाले एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बनाये हैं। जिन्हें ओप्पो के दीवानों ने इस कंपनी के स्मार्टफोन दिल से पसंद किये हैं।

ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर बता दे तो इसमें तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है और रैम भी काफी धांसू है। आज हम ओप्पो के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Oppo Reno 10 Specs है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में अनेकों फीचर्स धांकड़ है। 50MP कैमरा और 12GB RAM वाले Oppo स्मार्टफोन ने निकाल दी Apple की हेकड़ी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo Reno 10 Specs: ओप्पो स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

हुड के तहत ओप्पो बीस्ट में सुरक्षा के लिए एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों में 5G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPRS, और बहुत कुछ शामिल हैं। ओप्पो में 50MP का प्राइमरी लेंस + 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर + 8MP का पेरिस्कोप स्नैपर है। इसके अलावा इस फोन में 32MP का सेल्फी शूटर है। इसके अलावा, OIS, बोथी मोड और AI सीन डिटेक्शन के साथ आकर्षक फोटोग्राफी फीचर होंगे। बैटरी के लिहाज से, यह डिवाइस 4700mAh का जूस बॉक्स खींचता है जो 80W फास्ट बैटरी चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Oppo Reno 10 Specs: धांसू मिल रही स्मार्टफोन में रैम और कैमरा

आइए वैनिला मॉडल पर ध्यान दें सबसे पहले OPPO Reno10 स्पेक्स को 1080 x 2412 रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.73-इंच AMOLED और 120Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश करनी चाहिए। Oppo मशीन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट से पावर स्वीकार करती है। स्टोरेज की बात करें तो ओप्पो फ्लैगशिप में 256GB/12GB रैम है। हालांकि, स्टोरेज क्षमता बढ़ाने के लिए कार्ड स्लॉट नहीं है। ओप्पो डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Android 13 पर चलता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo Reno 10 Specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment