OnePlus Ace 3 Smartphone launch: गदर मचाने आ गया OnePlus का तूफानी स्मार्टफोन, कैमरा सबसे अच्छा

OnePlus Ace 3 Smartphone launch: वनप्लस कंपनी एक बेहतरीन क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वनप्लस वर्तमान समय में मार्केट में अच्छा खासा दबदबा बनाए हुये है। वनप्लस ने जितनी भी सीरीज वाले स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल मिली है। अगर आप भी वनप्लस कंपनी का एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपके लिए यह बहुत ही अच्छी खबर है,

क्योकि वनप्लस हाल ही में एक तगड़े फीचर्स वाला और सभी के बजट वाला स्मार्टफोन लेकर आयी है जिसका नाम OnePlus Ace 3 Smartphone launch है। वनप्लस ने इस तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन में अनेकों फीचर्स बेमिसाल दिये हैं, फोन में धांसू किस्म का कैमरा शामिल किया गया है, इसमें रैम और बैटरी भी पॉवरफुल किस्म की मिल रही है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Ace 3 Smartphone launch: वनप्लस स्मार्टफोन में हैं ये तगड़े फीचर्स

वनप्लस कंपनी का यह स्मार्टफोन फीचर्स मामले में काफी दमदार मिल रहा है। फोन में 6.78 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट दिया गया है। स्मार्टफोन में बड़ी डिस्प्ले वाला रेजोल्यूशन शामिल किया गया है। यह फोन विशेष तकनीकि के तहत एंड्रायॅड के वर्जन 13 पर कार्य करता है। फोन में दमदार क्वालिटी वाला Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट से भरपूर पॉवरफुल प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन की क्वालिटी यह है कि इसमें 12जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

OnePlus Ace 3 Smartphone launch: तगड़ा मिल रहा कैमरा और पॉवरफुल बैटरी

वनप्लस कंपनी ने हमेशा ही क्वालिटी वाले स्मार्टफोन शामिल किये हैं। इस कंपनी के फोन को ग्राहक बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल किया गया है, फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, सपोर्ट के लिए इसमें अलग से 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन की पॉवर क्षमता के बारे में जिक्र करें तो इसमें आपको 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया गया है। साथ में 100 वॉट का फास्ट चार्जर भी शामिल किया गया है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Ace 3 Smartphone launch

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment