OnePlus Nord CE 4 Primium: iPhone के होश उड़ाने आ गया OnePlus का दमदार स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 5000mAh जबरर्दस्त बैटरी, जानिए फीचर्स

OnePlus Nord CE 4 Primium: वनप्लस कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन लोग बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। वनप्लस का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में आता है ग्राहकों की लाइन सी लग जाती है। आज हम वनप्लस के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord CE 4 Primium है।

वनप्लस के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार है। स्मार्टफोन में पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। इसी के साथ ही कैमरा क्वालिटी भी लाजवाब मिल रही है। इस स्मार्टफोन की रैम की तो बात ही निराली है। iPhone के होश उड़ाने आ गया OnePlus का दमदार स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 5000mAh जबरर्दस्त बैटरी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord CE 4 Primium: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये कमाल के फीचर्स

वनप्लस स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। वनप्लस में पीछे की तरफ ट्रिपल-सेंसर सिस्टम है। इसमें 108MP + 2MP + 2MP लेंस शामिल हैं। वनप्लस फ्लैगशिप बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ इस राउंड में जीत गया। बैटरी के लिहाज से हैंडसेट में 5000mAh का जूस बॉक्स है। वनप्लस बड़ी भंडारण क्षमता के साथ इस दौर में एक अंक अर्जित करता है।

OnePlus Nord CE 4 Primium: तगड़ी मिल रही बैटरी और कैमरा

OnePlus डिस्प्ले के संबंध में स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच आईपीएस एलसीडी की पेशकश करता है।सेल्फी तस्वीरें लेने के लिए इस हैंडसेट में एक 16MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है। मेमोरी की बात करें तो वनप्लस मशीन अलग-अलग विकल्पों के साथ आ रही है ।128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, और 256GB/12GB रैम (256GB तक विस्तार योग्य)। इसमें 50MP + 8MP + 2MP सेंसर शामिल हैं। फ्रंट में यह सिंगल 8MP सेल्फी कैमरा सपोर्ट करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord CE 4 Primium

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment