Oppo A2 Plus 5G: लड़कियों के दिल के दरबाजे खोल देने वाला Oppo का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का कैमरा, साथ में 12GB RAM, जानिए फीचर्स

Oppo A2 Plus 5G: ओप्पो कंपनी ग्लोबल मार्केट में छायी हुई बड़ी कंपनी है। ओप्पो के पास लम्बे समय का अच्छा खासा मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। ओप्पो जैसी कंपनी ने अभी तक अनेकों सीरीज वाले तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाये हैं। जिन्हें ओप्पो के ग्राहको ने खूब खरीदे हैं और उन्हें दिल से इस्तेमाल किये हैं। ओप्पो कंपनी की एक विशेषता है कि यह कंपनी तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन तैयार करती है। इसकी कैमरा क्वालिटी की बात की जाये तो उतनी ही कम है, क्योकि कैमरा काफी अच्छे फीचर्स का इस स्मार्टफोन में मिल जाता है।

आज हम ओप्पो के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Oppo A2 Plus 5G है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है साथ में रैम क्वालिटी भी अच्छी खासी मिल रही है। लड़कियों के दिल के दरबाजे खोल देने वाला Oppo का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का कैमरा, साथ में 12GB RAM, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo A2 Plus 5G: ओप्पो स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

Oppo A2 Plus 5G लंबी चलने वाली बैटरी के साथ बाजार में आया है। बेहतर चिपसेट के साथ ओप्पो हैंडसेट इस दौर में जीत जाता है। डिस्प्ले 1080 x 2504 पिक्सल के साथ 6.4 इंच का है। इसके अलावा, ओप्पो फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट प्रदान करता है। ओप्पो डिवाइस तीन वैरिएंट में आता है: 128GB/ 8GB RAM, 256GB/ 8GB RAM, और 256GB/ 12GB RAM (माइक्रोएसडीएक्ससी के माध्यम से विस्तार योग्य)।

तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

ओप्पो अब खरीद के लिए उपलब्ध है। लागत के संबंध में Oppo की कीमत लगभग $295 ~ रुपये से शुरू होती है। 23,990। आप किसे चुनते हैं हमें टिप्पणी अनुभाग में अपनी राय बताएं! बैटरी में 4800mAh का जूस बॉक्स है। Oppo के कैमरे रियर पर डुअल 108MP + 2MP सेंसर देते हैं। इस प्रकार इसमें 16MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस भी है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo A2 Plus 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment