Samsung Galaxy F34 Zoom: लड़कियो के दिलों को लपक लेने वाला Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 8GB RAM ने बढ़ा दी रफ्तार, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy F34 Zoom: सैमसंग कंपनी मोबाइल की दुनिया की एक बादशाही कंपनी है। सैमसंग कंपनी हमेशा ही अपनी तगड़ी तकनीकि के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें सैमसंग के ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। ग्लोबल मार्केट में तो इस कंपनी का जलबा ही कुछ अलग तरह से कामय है।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन के फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर जाने तो इसमें तगड़ी स्पीड से चलने वाली रैम मिल रही है। इसके साथ ही कैमरा और बैटरी भी काफी पॉवरफुल है। आज हम सैमसंग के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy F34 Zoom है। लड़कियो के दिलों को लपक लेने वाला Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 8GB RAM ने बढ़ा दी रफ्तार, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy F34 Zoom: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी F34 कैमरे बैक सेटअप में ट्रिपल 50MP + 12MP + 5MP लेंस पैक करते हैं। डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 12 पर चलता है। सैमसंग F34 5G स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.4-इंच सुपर AMOLED पेश करता है। फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए सिंगल 32MP सेंसर है। Samsung फ्लैगशिप फिर से जीत गया। उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के कारण सैमसंग बीस्ट ने अंतिम राउंड में स्कोर किया।

Samsung Galaxy F34 Zoom: तगड़ी मिल रही रैम और बैटरी

Samsung हैंडसेट एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5 पर काम करता है। सैमसंग गैलेक्सी F34 कोरियाई ब्रांड के नवीनतम उत्पादों में से एक है। सैमसंग स्मार्टफोन में 5000mAh का एनर्जी बॉक्स है। सैमसंग ने बड़ी बैटरी के साथ पहला राउंड जीता। Samsung हैंडसेट विभिन्न विकल्पों में आता है 128GB/ 6GB रैम, 128GB/ 8GB रैम तक विस्तार योग्य)। बड़ी रैम की बदौलत सैमसंग हैंडसेट इस बार बाजी मार ले गया। सैमसंग मशीन Exynos 1380 SoC का दावा करती है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy F34 Zoom

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment