PAN Card Update: जल्दी करवा लें पैन कार्ड में ये काम, वरना नहीं रहेगा किसी काम का

PAN Card Update: पैन कार्ड को लेकर एक बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी निकलकर सामने आयी है। अगर आपके पास भी है एक पैन कार्ड तो समय रहते जल्दी ही पैन कार्ड से सम्बंधित यह काम अवश्य करवा लें, वरना यह कार्ड आपके किसी काम का नहीं रहेगा। जानकारी के मुताबिक अवगत करा दें कि अगर किसी का पैन कार्ड आधार कार्ड से लिंक नहीं है तो वह आने वाले समय में किसी काम का नहीं रहेगा।

क्योकि आधार कार्ड को पैन कार्ड से लिंक कराने के लिए केवल 31 मार्च तक का ही समय बचा है, इसके बाद कोई समय नही है, क्योकि आने वाले 1 अप्रैल से अनेकों प्रकार की समस्याओं का आपको सामना करना पड़ सकता है।

PAN Card Update: केवल 31 मार्च तक का ही समय रह गया लिंक कराने का

पैन कार्ड को आधार कार्ड से लिंक कराने के लिए अब आपके लिए सिर्फ 31 मार्च तक का ही समय रह गया है। इसके बाद आपका पैन कार्ड आधार से लिंक नहीं होगा। जिस बजह से आपको अनेकों प्रकार की समस्याओं से जूझना पड़ सकता है। हो सकता है कि 1 अप्रैल के बाद आपको पैन को आधार से लिंक करवाने के लिए अतिरिक्त पैनाल्टी का भुगतान करना पड़े।

PAN Card Update: पैन आधार से लिंक नहीं हुआ तो होगी निष्क्रिय की समस्या

किसी भी व्यक्ति का आधार कार्ड पैन से अगर लिंक अभी तक नहीं हुआ है और तय समय सीमा तक भी इसे लिंक नहीं करवाया गया तो आने वाले समय में उस व्यक्ति का पैन कार्ड पूर्ण रूप से एक्सपायर हो जाएगा और आपका पैन कार्ड भी किसी काम का नहीं रहेगा। इसलिए समय रहते यह कार्य ऐसे व्यक्ति करवा लें जिनका अभी तक आधार से पैन कार्ड लिंक नहीं हुआ है।

महत्वपूर्ण लिंक – Tecno Pova 5 Pro 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment