April 28, 2024
PM Awas Yojana

PM Awas Yojana: पीएम आवास योजना को लेकर बड़ा ऐलान, सरकार की इस घोषणा से ये मिलेगा लाभ, जानिए ताजा अपडेट

PM Awas Yojana: PM Awas Yojana News| PM Awas Yojana Latest News| PM Awas Yojana Update| PM Awas Yojana Update 2022| पीएम आवास योजना सरकार की एक बहुत ही महत्वपूर्ण कल्याणकारी योजना है। केन्द्र सरकार ने इस योजना का उददेश्य उन लोगों के सपनों पूरा करने के लिए बनाई है। जो बेचारे वर्षो से टूटी, टपरी में गुजर-बसर कर रहे हैं। ऐसे सभी गरीब लोगों के लिए केन्द्र सरकार की ओर से पीएम आवास योजना चलाई जा रही है। इस योजना के तहत देश में काफी लाभार्थियों को लाभ मिल चुका है।

पीएम आवास योजना से सम्बंधित अनेक नियम सरकार समय-समय पर निकालती रहती है। अगर आप भी पीएम आवास योजना के लाभार्थी हैं तो यह खबर आपको खुश कर देगी। सरकार ने पीएम आवास को लेकर बड़ा ऐलान किया है। इस ऐलान के बाद लाखों लोगों के लिए बड़ा फायदा मिलेगा। पीएम आवास योजना को लेकर बड़ा ऐलान, सरकार की इस घोषणा से ये मिलेगा लाभ, जानिए ताजा अपडेट।

PM Awas Yojana: पीएम आवास योजना को 2024 तक मंजूरी मिल गई

जानकारी के मुताबिक बता दें कि ऐसे लोगों के लिये यह खबर बहुत ही महत्वपूर्ण है। जिन लोगों के अभी पीएम आवास अधूरे पड़े हैं और जिन लोगों के अभी तक आवास बने ही नहीं हैं। उनके लिए यह बहुत ही अच्छी और राहत भरी खबर है। बता दें कि सरकार ने पीएम आवास योजना को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है। सरकार के इस ऐलान के बाद आप सभी को बड़ा लाभ मिलेगा। प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण ;च्ड।ल्.ळ ैबीमउमद्ध को 2024 तक जारी रखने को मंजूरी मिल गई है।

PM Awas Yojana: पीएम आवास योजना को लेकर सरकार बड़ा ऐलान

जानकारी के अनुसार बता दें कि केन्द्र सरकार ने पीएम आवास योजना ग्रामीण के तहत 2.95 करोड़ पक्के मकान अलॉट करने का लक्ष्य रखा है। बता दें कि अब तक लगभग 2 करोड़ पक्के आवास बना दिये गये हैं। अभी भी ऐसे कई परिवार वंचित हैं, जिन्हें ध्यान में रखते हुये प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण को 2024 तक जारी रखने को मंजूरी दे दी गई है। सरकर के इस ऐलान से लाखों लोगों को बड़ा फायदा मिलेगा।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime