Realme 11 5G Prime: Realme करेगा अच्छे-अच्छे 5G Smartphone की खटिया खड़ी! मिल रही किलर डिजाइन और रैम, जानिए फीचर्स

Realme 11 5G Prime: रियलमी कंपनी बेहतरीन तकनीकि से जुड़ी एक धांसू स्मार्टफोन बनाने वाली निर्माता कंपनी है। रियलमी कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। रियलमी कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की मानो बाजार में भीड़ सी उमड़ पड़ती है। ग्लोबल मार्केट की तो इसकी बात की अनोखी है। आज हम रियलमी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Realme 11 5G Prime है।

रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी लाजबाव मिल रही है। स्मार्टफोन में पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। इसी के साथ ही रैम भी काफी तगड़ी मिल रही है और कैमरा की तो बात ही अनोखी है। Realme करेगा अच्छे-अच्छे 5G Smartphone की खटिया खड़ी! मिल रही किलर डिजाइन और रैम, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme 11 5G Prime: रियलमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

Realme शानदार कैमरा तकनीक और प्रभावशाली स्पेक्स के साथ आता है। प्रदर्शन पर एक नज़र डालें Realme के स्पेक्स में 1080 x 2412 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.7-इंच AMOLED है। नोकिया विंग कैमरे में पीछे की तरफ ट्रिपल 200MP + 8MP + 2MP सेंसर हैं। वहीं, फ्रंट फेसिंग पर यह फोन 32MP सेल्फी लेंस के साथ आता है। इस दौर में रियलमी फोन उच्च-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ सबसे पहले आया। रियलमी डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट के साथ आता है।

तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम और बैटरी

Realme डिवाइस एंड्रॉइड 13 वर्जन पर चलता है। इस राउंड में बेहतर कैमरा तकनीक के लिए रियलमी टीम को एक अंक मिलता है। रियलमी डिवाइस में 256GB/8GB रैम, 256GB/12GB रैम, 512GB/12GB रैम और 1TB/12GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) है। बैटरी के लिहाज से रियलमी मशीन में 5000mAh जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme 11 5G Prime

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment