May 3, 2024
Realme C60

Realme C60: अच्छों-अच्छों को आंख दिखाने वाला Realme का झकास स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Realme C60: वर्तमान समय में रियलमी कंपनी के स्मार्टफोन चर्चाओं में बने हुये हैं। रियलमी कंपनी अपनी बेहतरीन तकनीकि के लिए काफी चर्चित है। रियलमी कंपनी के पास अच्छा मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। रियलमी कंपनी एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है जो अपने स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स प्रदान करती है। आज के समय में लोग रियलमी कंपनी के अच्छे फीचर्स के लिए इन्हें ज्यादा पसंद कर रहे हैं। रियलमी कंपनी की एक विशेष खासियत है कि यह कंपनी अपनी क्वालिटी में किसी भी प्रकार का समझौता नहीं करती है।

रियलमी कंपनी की बात करें तो इसने अभी तक अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। आज हम रियलमी कंपनी के ऐसे ही धंाकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Realme C60 है। रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। अच्छों-अच्छों को आंख दिखाने वाला Realme का झकास स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme C60: रियलमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

रियलमी सी60 में मजबूत हार्डवेयर और शानदार ऑप्टिक्स सिस्टम है। Realme स्मार्टफोन Unisoc Tiger T612 SoC का उपयोग करता है। Realme हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Android 13 पर काम करते हैं। ​​मेमोरी की बात है, रियलमी हैंडसेट 128 जीबी/ 6 जीबी रैम (256 जीबी तक एक्सपैंडेबल) के साथ आता है। डिस्प्ले पर आने पर, Realme C60 स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.74-इंच IPS LCD प्रदान करता है।

Realme C60: धांसू मिल रहा स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप व अन्य फीचर्स

रीयलमे मशीन में 50000 एमएएच ऊर्जा बॉक्स होता है। अब ऑप्टिक्स सिस्टम पर जाएं! विस्तार से, रियलमी सी60 कैमरे पीछे की तरफ डुअल 50एमपी प्राइमरी लेंस + 5एमपी डेप्थ शूटर रॉक करते हैं। फ्रंट में सेल्फी के लिए 8MP का सिंगल सेंसर है। Realme C60 रिलीज की तारीख मई 2023 में होती है। Realme C60 की कीमत लगभग $117 ~ रुपये गिरती है। 9,648।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme C60

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime