April 27, 2024
Realme GT Neo 5 5G

Realme GT Neo 5 5G: चांद तारों जैसी फोटो खींचने वाला Realme का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 64MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Realme GT Neo 5 5G: रियलमी कंपनी आजकल मोबाइल मार्केट में धमाल मचाये हुये है, नये-नये स्मार्टफोन चलाने वाले शौकिया रियलमी के स्मार्टफोन लेने में ज्यादा रूचि रख रहे हैं। रियलमी एक बहुत ही बड़ी मोबाइल तकनीकि से जुड़ी अच्छी कंपनी है। रियलमी कंपनी ने अभी तक अनेकों फीचर्स वाले एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बनाये हैं। जिन्हें रियलमी को पसंद करने वालों ने खूब इस्तेमाल किया है। रियलमी के स्मार्टफोन में अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल जाते हैं। इसके कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाये तो एकदम झकास है, और इसकी रैम और बैटरी की तो बात ही निराली है।

आज हम रियलमी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Realme GT Neo 5 5G है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है साथ में बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा है। चांद तारों जैसी फोटो खींचने वाला Realme का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 64MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme GT Neo 5 5G: रियलमी के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

रियलमी जीटी नियो 5 एक हाई-एंड स्मार्टफोन है जिसमें ढेर सारे हार्डवेयर और शानदार कैमरा सिस्टम है। डिस्प्ले के बारे में, रियलमी जीटी नियो 5 5जी के स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.74 इंच का एमोलेड है। भंडारण विभाग के लिए, रीयलमे मशीन 256 जीबी / 8 जीबी रैम, 256 जीबी / 12 जीबी रैम, और 256 जीबी / 16 जीबी रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के विभिन्न भंडारण संस्करणों को खेलती है।

Realme GT Neo 5 5G: रियलमी के इस स्मार्टफोन में है तगड़ा कैमरा व अन्य फीचर्स

हुड के तहत, रीयलमे हैंडसेट नवीनतम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से शक्ति लेता है। इसके अलावा, Realme Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलती हैं। आगे फोटो डिपार्टमेंट के बारे में बात करते हैं! Realme GT Neo 5 5G कैमरों में पीछे की तरफ ट्रिपल 50MP + 8MP + 2MP सेंसर हैं। सामने की ओर, एक 16MP स्नैपर है। इस प्रकार, Realme डिवाइस बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ जीतता है। बैटरी की बात करें डिवाइस में नॉन-रिमूवेबल Li-Po 5000mAh क्षमता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme GT Neo 5 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime