Redmi 9 Max Mini: 5020mAh तगड़ी बैटरी वाले Redmi स्मार्टफोन ने बजा दिया iPhone का तबला, रैम और कैमरा मिल रहा धांसू, जानिए फीचर्स

Redmi 9 Max Mini: रेडमी एक बेहतरीन क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाने वाली चायनीज कंपनी है। रेडमी कंपनी जब से स्मार्टफोन की दुनिया में उतरी है तभी से तकनीकि क्षेत्र में बेहतरीन स्मार्टफोन लेकर आयी है। रेडमी कंपनी के स्मार्टफोन अधिकतर लोग बडे ही शौक से पसंद करते हैं। रेडमी एक ऐसी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है जो कम दामों वाले स्मार्टफोन तैयार करती है और फीचर्स क्वालिटी काफी धांसू किस्म की रखती है। रेडमी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में आता है बाजार में खलबली सी मच जाती है।

रेडमी कंपनी के फीचर्स क्वालिटी के बारे में बता दे तो इस स्मार्टफोन में पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा हैए इसी के साथ ही कैमरा और रैम भी स्मार्टफोन में काफी तगड़ी मिल रही है। आज हम रेडमी के ऐसे ही धांकड़ स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Redmi 9 Max Mini है। रेडमी के स्मार्टफोन में तमाम किस्म के फीचर्स मिल रहे हैं। 5020mAh तगड़ी बैटरी वाले Redmi स्मार्टफोन ने बजा दिया iPhone का तबला, रैम और कैमरा मिल रहा धांसू, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Redmi 9 Max Mini: रेडमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

आइए बैटरी से शुरू करें हैंडसेट में एक 5020mAh जूस बॉक्स है। Redmi स्पेक्स में 2400 x 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.67-इंच LTPO AMOLED प्रदर्शित होता है। Redmi 9 Max Mini लंबी बैटरी लाइफ और शानदार कैमरा सिस्टम के साथ आता है। Redmi फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G 5G चिपसेट से पावर लेता है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं।

Redmi 9 Max Mini: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी व कैमरा

Redmi डिवाइस 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) प्रदान करता है। डिवाइस बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ यह राउंड जीतता है।Redmi 9 Max Mini कैमरों में क्वाड 13MP + 8MP + 5MP + 2MP रियर सेंसर होते हैं। सेल्फी के लिए सामने की तरफ सिंगल 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेंसर है।

महत्वपूर्ण लिंक – Redmi 9 Max Mini

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment