Realme Narzo 60: 64MP फोटोशूट कैमरा और 12GB RAM वाला Realme का तगड़ा स्मार्टफोन, जानिए डिटेल

Realme Narzo 60: रियलमी कंपनी तकनीकि की दुनिया में एक बहुत ही बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। रियलमी कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक सीरीज वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं, जिन्हें रियलमी के ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। आज हम रियलमी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Realme Narzo 60 है।

रियलमी के इस तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन में धांसू कैमरा क्वालिटी मिल रही है। फोन से अच्छी फोटोग्राफी की जा सकती है, साथ में तगड़ी रैम भी मिल रही है, जो फोन की गति को सामान्य बनाए रखने में सक्षम है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme Narzo 60: रियलमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

Realme एक शानदार बैटरी बॉक्स वाला एक हाई-एंड स्मार्टफोन है। Realme के स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.43-इंच सुपर AMOLED है। हुड के तहत Realme जानवर मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 चिपसेट का उपयोग करता है, जिसमें 128GB/8GB रैम और 256GB/8GB रैम (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB तक विस्तार योग्य) है।

धांसू मिल रहा कैमरा और तगड़ी रैम

Realme कैमरे के पीछे एक डुअल 64MP + 2MP रियर लेंस है। फोन में 16MP का सेल्फी शूटर भी है। चलिए बैटरी बॉक्स की ओर चलते हैं. रियलमी मशीन में 100W फास्ट चार्जिंग के साथ नॉन-रिमूवेबल Li-Po 5000mAh क्षमता है। स्मार्टफोन ओएस के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। Realme की रिलीज़ डेट जुलाई 2023 में हुई। जहां तक ​​कीमत की बात है, Realme की कीमत $215 ~ रुपये से शुरू होती है। रियलमी का यह स्मार्टफोन अब तक के रिकॉर्ड में एक दमदार फीचर्स क्वालिटी के साथ आया है, फोन में रैम और बैटरी बैकअप काफी अच्छे फीचर्स से भरपूर है। इसकी डिस्प्ले क्वालिटी भी एचडी प्लस वाली है, जो फुल वीडियोग्राफी का मजा देती है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme Narzo 60

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment