Samsung Galaxy A14 specs: Samsung का अजब-गजब फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy A14 specs: सैमसंग एक अजब-गजब फीचर्स से भरपूर मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग कंपनी के मोबाइल फोन अक्सर लोग बड़े ही रोचक तरीके से पसंद करते हैं। सैमसंग कंपनी मोबाइल फोन बनाने का कार्य आज से नहीं बल्कि काफी लंबे समय से करती चली आ रही है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक अनेकों एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन बनाये हैं, जिन्हें सैमसंग के दीवानों ने बड़े ही अंदाजा तरीके से इन स्मार्टफोन को पसंद किया है।

सैमसंग कंपनी के मोबाइल फोन में अलग ही तरह के फीचर्स मिल जाते हैं। आज हम सैमसंग के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A14 specs है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में अनेकों सतरंगी फीचर्स मिल रहे हैं। इस स्मार्टफोन में बेहतरीन क्वालिटी का कैमरा मिल रहा है साथ में बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा मिल रहा है। Samsung का अजब-गजब फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A14 specs: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

दक्षिण कोरियाई कंपनी गैलेक्सी ए सीरीज़ की योजना बना रही है जिसमें सैमसंग गैलेक्सी ए54 , सैमसंग गैलेक्सी ए34 और सैमसंग गैलेक्सी ए04 जैसे कई किफायती डिवाइस शामिल हैं, जिनमें शानदार कॉन्फ़िगरेशन और आकर्षक डिज़ाइन हैं। आज, आइए हम आपको सैमसंग गैलेक्सी A14 नामक एक और सैमसंग डिवाइस से मिलवाते हैं, जो एक भव्य डिजाइन और शानदार स्पेक्स और फीचर्स के साथ है। Samsung Galaxy A14 4G स्पेक्स में FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.6-इंच IPS LCD और 90Hz रिफ्रेश रेट है। दूसरी ओर, सैमसंग मशीन एक मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन में आती है. 64 जीबी/ 4 जीबी रैम (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से विस्तार योग्य)। हुड के तहत, सैमसंग हैंडसेट प्रोसेसर के रूप में मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट से शक्ति प्राप्त करता है।

Samsung Galaxy A14 specs: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में मिल रहा तगड़ा कैमरा व अन्य फीचर्स

सैमसंग फोन एंड्रॉइड 13 पर वन यूआई 5 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ चलता है। इमेजिंग की दृष्टि से, Samsung Galaxy A14 4G कैमरा ट्रिपल 50MP प्राइमरी लेंस + 2MP मैक्रो शूटर + 2MP डेप्थ सेंसर पैक करता है। फ्रंट में, सैमसंग स्मार्टफोन में सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए 13MP का सिंगल शूटर है। क्षमता के संबंध में, सैमसंग हैंडसेट में 5000mAh का जूस बॉक्स है जो 15W बैटरी चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy A14 specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment