Samsung Galaxy A30 Lite: दिलवालों का दिल बहलाने वाला Samsung का तूफानी स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM साथ में 50MP कैमरा, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy A30 Lite: सैमसंग एक विश्वासपूर्ण बेहतरीन किस्म के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग कंपनी का मोबाइल के मार्केट में जलबा ही अलग तरह से कायम है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाये हैं। जिन्हें सैमसंग के दीवानों ने इस कंपनी के स्मार्टफोन दिल से पसंद किये हैं। सैमसंग के स्मार्टफोन में कुछ अलग ही तरह की फीलिंग मिलती है। इसकी तकनीकि की जितनी भी ज्यादा की जाये उतनी ही कम है।

सैमसंग कंपनी जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करती है ग्राहकों की मानो बाजार में लाइन सी लगना शुरू हो जाती है। आज हम सैमसंग के ऐसे ही सैमसंग के आने वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे जिसका नाम Samsung Galaxy A30 Lite सुर्खिया में आ रहा है। दिलवालों का दिल बहलाने वाला Samsung का तूफानी स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM साथ में 50MP कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A30 Lite: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

लीक में पावर बटन में छिपे फिंगरप्रिंट सेंसर 3.5 मिमी हेडफोन पोर्ट और ट्रिपल रियर कैमरे की मौजूदगी का पता चलता है। Samsung Galaxy  पर पहले से ही काम चल रहा है। छवि में स्मार्टफोन काला है लेकिन अगर लॉन्च के समय अन्य रंग उपलब्ध हों तो चौंकिए मत। इसमें 50MP प्राइमरी लेंस + 5MP अल्ट्रावाइड शूटर + 2MP मैक्रो स्नैपर शामिल है। वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट कैमरा 13MP का सेंसर है। अभी इस हैंडसेट के बारे में अधिक सैमसंग गैलेक्सी कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल लेंस प्रदान करते हैं। सैमसंग डिवाइस 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक विशाल 5000mAh एनर्जी बॉक्स से बिजली लेता है।

Samsung Galaxy A30 Lite: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

डिस्प्ले और प्रोसेसर विभाग के बारे में क्या ख्याल है डिस्प्ले के संबंध में, सैमसंग गैलेक्सी स्पेक्स 1080 x 2340 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.44-इंच सुपर AMOLED पेश करता है। सैमसंग डिवाइस MediaTek Helio G99 SoC से पावर स्वीकार करता है। सैमसंग स्मार्टफोन 128GB/ 4GB रैम, 128GB/ 6GB रैम और 128GB/ 8GB रैम के साथ आता है। सैमसंग हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5.1 पर चलता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy A30 Lite

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment