Samsung Galaxy A30 Silver: iphone को तूफान में उड़ा देने वाला Samsung का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा फोटोशूट 50MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy A30 Silver: सैमसंग एक बड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली तगड़ी कंपनी है। सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन लोग बड़े ही शौक से खरीदना पसंद करते हैं। सैमसंग कंपनी एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है जो अपनी हर सीरीज वाले मोबाइल फोन बड़े ही अंदाज से तैयार करती है। हालांकि सैमसंग कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नहीं करती है। सैमसंग के स्मार्टफोन में अगर कैमरा की बात की जाये तो बड़ा ही अच्छे किस्म का कैमरा मिल जाता है। इसी प्रकार सैमसंग में सभी फीचर्स तगड़े मिल जाते हैं।

आज हम सैमसंग के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A30 Silver है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में धांसू कैमरा मिल रहा है साथ में अनेक और भी कमाल के फीचर्स मिल रहे हैं। iphone को तूफान में उड़ा देने वाला Samsung का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा फोटोशूट 50MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A30 Silver: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

सैमसंग डिवाइस 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक विशाल 5000mAh एनर्जी बॉक्स से बिजली लेता है। Samsung Galaxy पर पहले से ही काम चल रहा है। सैमसंग गैलेक्सी कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल लेंस प्रदान करते हैं। इसमें 50MP प्राइमरी लेंस + 5MP अल्ट्रावाइड शूटर + 2MP मैक्रो स्नैपर शामिल है। वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट कैमरा 13MP का सेंसर है। लीक में पावर बटन में छिपे फिंगरप्रिंट सेंसर 3.5 मिमी हेडफोन पोर्ट और ट्रिपल रियर कैमरे की मौजूदगी का पता चलता है। जैसा कि आप देख सकते हैं, छवि में स्मार्टफोन काला है, लेकिन अगर लॉन्च के समय अन्य रंग उपलब्ध हों तो चौंकिए मत।

Samsung Galaxy A30 Silver: फोटोशूट क्वालिटी का मिल रहा स्मार्टफोन में कैमरा व अन्य ये फीचर्स

सैमसंग डिवाइस MediaTek Helio G99 SoC से पावर स्वीकार करता है। सैमसंग हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5.1 पर चलता है। डिस्प्ले और प्रोसेसर विभाग के बारे में क्या ख्याल है डिस्प्ले के संबंध में सैमसंग गैलेक्सी 1080 x 2340 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.44-इंच सुपर AMOLED पेश करता है। सैमसंग स्मार्टफोन 128GB/ 4GB रैम, 128GB/ 6GB रैम और 128GB/ 8GB रैम के साथ आता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy A30 Silver

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment