Samsung Galaxy A53 Swan: पहाड़ जैसी बैटरी के साथ आया Samsung का धांकड़ स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और 8GB मिल रही रैम, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy A53 Swan: स्मार्टफोन की तकनीकि की दुनिया में सैमसंग कंपनी एक तगड़े फीचर्स से सुसज्जित स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग कंपनी की क्वालिटी रहती है कि यह कंपनी अपने धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाती है। अभी तक के रिकॉर्ड की अगर सैमसंग की बात करें तो इसने एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाये हैं। सभी सीरीज वाले स्मार्टफोन ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। आज हम सैमसंग के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A53 Swan है।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन के फीचर्स क्वालिटी की बात करें तो इसमें पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है, इसी के साथ ही रैम भी काफी फर्राटेदार मिल रही है। पहाड़ जैसी बैटरी के साथ आया Samsung का धांकड़ स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और 8GB मिल रही रैम, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A53 Swan: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

Samsung Galaxy शानदार बैटरी क्षमता और प्रभावशाली स्पेक्स के साथ दिखाई देता है। सैमसंग गैलेक्सी ए53 5जी में 6.5 इंच का सुपर एमोलेड 1080 x 2400 पिक्सल है। सैमसंग हैंडसेट विभिन्न वैरिएंट को स्पोर्ट करता है. 128GB/ 4GB RAM, 128GB/ 6GB RAM, 128GB/ 8GB RAM, 256GB/ 6GB RAM, और 256GB/ 8GB RAM (256GB तक एक्सपैंडेबल)।

Samsung Galaxy A53 Swan: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम और बैटरी

अधिक महत्वपूर्ण स्मृति के लिए धन्यवाद, सैमसंग टीम फिर से जीत जाती है। बैटरी के लिहाज से, सैमसंग फ्लैगशिप में 5000mAh का जूस बॉक्स है। सैमसंग गैलेक्सी A53 5G कैमरे रियर सेटअप में क्वाड 64MP + 12MP + 5MP + 5MP लेंस पैक करते हैं। इसके अतिरिक्त, यह फोन सेल्फी के लिए 32MP के फ्रंट-फेसिंग शूटर को रॉक करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy A53 Swan

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment