Samsung Galaxy M34 5G Spece: 50MP ट्रिपल कैमरा के साथ Apple का बाप बनकर आया Samsung का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन! जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy M34 5G Spece: सैमसंग कंपनी अपनी तगड़ी फीचर्स क्वालिटी के दम पर हमेशा ही मीडिया की सुर्खियां बटोरती रहती है। सैमसंग कंपनी हमेशा से ही तगड़े फीचर्स वाले फोन बनाती चली आ रही है। अभी तक के रिकॉर्ड में सैमसंग कंपनी ने अनेकों सीरीज वाले बेहतरीन स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें मोबाइल की दुनिया में ग्राहकों ने बड़े ही दिली तमन्ना से इस कंपनी के फोन को पसंद किये हैं।

आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन के बारे में चर्चा कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy M34 5G Spece है। सैमसंग के इस फोन में बेमिसाल फीचर्स हैं, स्मार्टफोन में अच्छी क्वालिटी का कैमरा दिया गया है। इसी के साथ ही इसमें रैम और बैटरी भी काफी दमदार शामिल है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy M34 5G Spece: सैमसंग स्मार्टफोन में हैं ये तगड़े फीचर्स

इस फोन के 6+128GB वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है और 8+128GB वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये है। कंपनी इस फोन को 6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ लेकर आई है और जाहिर तौर पर फोन की कीमत भी कम रखी है। फोन डिजाइन के मामले में थोड़ा कर्तव्य है जिससे हाथ में पकड़ने में ग्रिप अच्छी बनती है। फोन के नीचे की साइड 3.5mm का हैडफोन जैक दिया गया है जो आजकल बजट फोन्स में भी कम ही देखने को मिलता है। फोन अनलॉक करने के लिए पावर बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो फास्ट और रेस्पॉन्सिव है।

Samsung Galaxy M34 5G Spece: धांसू मिल रही रैम और चकाचक कैमरा

सैमसंग के इस फोन का डिजाइन पिछले मॉडल्स की तरह ही है। रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश देखने को मिलता है। फोन के रियर लुक की बात करें तो यह ग्लॉसी फिनिश के साथ आता है। फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट्स के निशान आसानी से पड़ते हैं। फोन एक्सीनोस 1280 SoC के साथ 128GB UFS 2.2 स्टोरेज और 8GB तक की रैम के साथ आता है। यह वही चिपसेट है जो गैलेक्सी A53 5G में दिया गया था। उस समय 30k की रेंज में आने वाले A सीरीज के इस फोन ने हमें परफॉरमेंस के मामले में थोड़ा निराश किया था। अब एक साल बाद सैमसंग ने इसे ऑप्टिमाइजेशन कर के बेहतर किया है। इसमें आने वाले लैग काफी हद्द तक कम हो गए हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy M34 5G Spece

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment