Vivo X100 series 2023: मार्केट हुआ धुंआ-धुंआ! Apple की नींद उड़ाने आया Vivo का ये नया स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Vivo X100 series 2023: वीवो कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक माहिर कंपनी है। वीवो कंपनी हमेशा ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन तैयार करती है। इसी बजह से वीवो कंपनी के स्मार्टफोन में मार्केट में हाथ लगाए झटपट तरह से बिक जाते हैं। आज हम वीवो कंपनी के ऐसे ही नए लॉन्च स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसने मार्केट में आते ही बवाल मचा दिया है। वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन का नाम Vivo X100 series 2023 है।

वीवो कंपनी ने इस फोन को बड़े ही फुर्सत के पलों में तैयार किया है, फोन में फीचर्स क्वालिटी काफी बेमिसाल किस्म की दी हुई है। जब वीवो ने इसका टीजर निकाला तो उसमें ही पता चल गया था कि वीवो कंपनी का यह स्मार्टफोन कितना धांसू हो सकता है। इसमें कैमरा से लेकर रैम क्वालिटी के फीचर्स काफी अच्छे हैं। आइए जानते हैं वीवो के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo X100 series 2023: वीवो फोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

वीवो कंपनी के इस नए धांसू स्मार्टफोन की जितनी भी ज्यादा तारीफ की जाए उतनी कम है, क्योकि वीवो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी दी हुई है। स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। इसकी रैम की बात करें तो इसमें 16जीबी रैम के साथ 1टीबी तक का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Vivo X100 series 2023: पॉवरफुल दिया है फोन में बैटरी बैकअप

वीवो के इस नए धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें पॉवरफुल किस्म का बैटरी बैकअप मिल रहा है। स्मार्टफोन में 5400एमएएच का तगड़ा बैटरी बैकअप है। इसी के साथ ही इसमें 120 वॉट का वायरलेस चार्जर भी दिया गया है। स्मार्टफोन की डिस्प्ले क्वालिटी की चर्चा करें तो इसमें 6.78 इंच का सिनेमा क्वालिटी की डिस्प्ले दी गई है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo X100 series 2023

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment