Samsung Galaxy Prime 5G: iphone की हेकड़ी निकालने वाला Samsung का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM साथ में 6000mAh का कैमरा, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy Prime 5G: सैमसंग एक बेहतरीन किस्म के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग कंपनी का ग्लोबल मार्केट में अलग ही तरह का जलबा कायम है। सैमसंग मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी ने अभी तक एक से बढकर एक तकनीकि वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। सैमसंग एक ऐसी कंपनी है कि यह कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है। सैमसंग कंपनी में रैम क्वालिटी काफी अच्छी मिल जाती है। सैमसंग कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहकों की मानो भीड़ सी लगना शुरू हो जाती है।

आज हम सैमसंग के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy Prime 5G है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। iphone की हेकड़ी निकालने वाला Samsung का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM साथ में 6000mAh का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy Prime 5G: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

सैमसंग डिवाइस को Exynos 1330 चिपसेट से शक्ति मिलती है। सैमसंग स्मार्टफोन 128GB/ 4GB रैम और 128GB/ 6GB रैम (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256GB तक विस्तार योग्य) में आता है।  Samsung Galaxy Prime Max लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ लॉन्च हुआ है। डिवाइस में एक 6000mAh एनर्जी बॉक्स है जो फास्ट चार्जिंग 44W को सपोर्ट कर सकता है। बड़ी रैम के साथ स्मार्टफोन यह लक्ष्य हासिल करता है।

Samsung Galaxy Prime 5G: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी कैमरे में डुअल 50MP प्राइमरी लेंस + 2MP डेप्थ सेंसर है। सैमसंग हैंडसेट सेल्फी के लिए फ्रंट में सिंगल 13MP लेंस सेटअप पैक करता है। सैमसंग गैलेक्सी स्पेक्स डिस्प्ले के संबंध में 1080 x 2408 रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6-इंच PLS LCD पेश करता है। फ़ोटो लेने के लिए इस हैंडसेट में एक 16MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy Prime 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment