Samsung Galaxy Xcover 7 Specs: लड़कियों के दिलों में मौज करने आ रहा सैमसंग का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy Xcover 7 Specs: सैमसंग कंपनी तकनीकि से जुड़ी एक दमदार और काफी पुरानी कंपनी है। वर्तमान समय में सैमसंग स्मार्टफोन की दुनिया में अपना अच्छा खासा दबदबा बनाये हुये है। सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन ग्राहक बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। सैमसंग के स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी जरा हटके मिलती है। अभी तक के रिकॉर्ड में सैमसंग ने जितने भी सीरीज वाले स्मार्टफोन तैयार किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी दमदार दी है।

आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही धमाकेदार स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy Xcover 7 Specs है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में फीचर्स अजब-गजब क्वालिटी के मिल रहे हैं। आने वाले समय में सैमसंग कंपनी इस स्मार्टफोन को मोबाइल मार्केट में दस्तक देने वाली है। फोन में तगड़ा कैमरा और दमदार बैटरी बैकअप मिल रहा है। लड़कियों के दिलों में मौज करने आ रहा सैमसंग का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy Xcover 7 Specs: सैमसंग स्मार्टफोन में हैं ये धमाकेदार फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर6 प्रो की शुरुआत के बाद, सैमसंग के भविष्य के मजबूत फोन, गैलेक्सी एक्सकवर 7 की कीमत यूरोप में €400 से कम होगी। मजबूत फ़ोनों की वर्तमान स्थिति को देखते हुए यह कोई भयानक मूल्य नहीं है। यदि कीमत €400 के आसपास है, तो एक्सकवर 7 निस्संदेह इस छोटे बाजार में एक व्यवहार्य उत्तर होगा। डिस्प्ले के संबंध में, सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 7 स्पेक्स में 1080 x 2408 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6 इंच पीएलएस एलसीडी है। इसके अलावा, इस आगामी सैमसंग फोन डिस्प्ले में 20:9 अनुपात पहलू और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास सुरक्षा भी है। जहां तक ​​स्टोरेज की बात है, सैमसंग का यह हैंडसेट 8/12GB रैम और 128GB/256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज (512GB तक बढ़ाया जा सकता है) के साथ आता है।

Samsung Galaxy Xcover 7 Specs: तगड़ा मिल रहा कैमरा और पॉवरफुल बैटरी

सैमसंग डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 14 पर चलेगा। हुड के तहत, सैमसंग हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट से शक्ति लेता है। क्या आप फोटोग्राफी प्रणाली की तलाश में हैं? विस्तार से, सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 7 कैमरे में पीछे की तरफ डुअल-लेंस सेटअप है। इसमें 50MP प्राइमरी शूटर + 8MP अल्ट्रावाइड सेंसर है। इस बीच, कैप्चर लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए एक 13MP लेंस है। बैटरी क्षमता के बारे में, सैमसंग बीस्ट में 5000mAh का एनर्जी बॉक्स है जो तेज़ बैटरी चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। दूसरी ओर, कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस और बहुत कुछ शामिल हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy Xcover 7 Specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment