Vivo V29 Lite Max: iPhone को चैलेन्ज करने वाला Vivo का धांकड़ स्मार्टफोन! इसमें मिल रही 8GB RAM साथ में 50MP कैमरा, जानिए फीचर्स

Vivo V29 Lite Max: महा मुकाबले में अगर वीवो कंपनी को मोबाइल की दुनिया में जब भी उतारा गया है वीवो हमेशा ही तगड़ी साबित हुई है। वीवो कंपनी के पास एक अच्छा खासा मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। जिसके कारण आज वीवो कंपनी का जलबा कायम बना हुआ है। वैसे तो वीवो कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें लोगों ने बड़े ही अंदाज तरीके से इस्तेमाल किये हैं। वीवो कंपनी की खासियत रहती है कि यह कंपनी अपने स्मार्टफोन बड़े ही तगड़े किस्म के तैयार करती है।

जब भी वीवो कंपनी का कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की बाजार में मानो बाढ़ सी आ जाती है। आज हम वीवो के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo V29 Lite Max है। वीवो के इस स्मार्टफोन में काफी तगड़े फीचर्स शामिल हैं। iPhone को चैलेन्ज करने वाला Vivo का धांकड़ स्मार्टफोन! इसमें मिल रही 8GB RAM साथ में 50MP कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo V29 Lite Max: वीवो स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

सड़क पर सिर्फ दो नहीं बल्कि तीन नए वीवो वी29 फोन हैं। विवो ने V29 तिकड़ी के लिए कोई रिलीज़ तिथि निर्धारित नहीं की है, लेकिन FCC और Google के साथ प्रक्रिया से पता चलता है कि यह जल्द ही होगी। आइए देखें कि Vivo V29 क्या पेशकश कर सकता है. इमेजिंग के लिहाज से, विवो V29 कैमरे पीछे की तरफ एक डुअल-लेंस सेटअप पैक करते हैं। इसमें 50MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रावाइड स्नैपर + 2MP डेप्थ सेंसर शामिल है। इस बीच, फ्रंट-फेसिंग कैमरे की स्क्रीन पर एक 50MP का पंच होल है। इस डिवाइस के हार्डवेयर के बारे में क्या ख्याल है विस्तार से, विवो मशीन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ 5G चिपसेट चलाती है। वीवो डिवाइस नवीनतम एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Vivo V29 Lite Max: धांसू मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

विवो हैंडसेट अपने बड़े 4505mAh एनर्जी बॉक्स के साथ रोशनी बरकरार रखता है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। चलो प्रदर्शन पर आते हैं Vivo V29 के स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78-इंच AMOLED है। यह वीवो स्मार्टफोन 8GB रैम और दो ऑनबोर्ड स्टोरेज विकल्प 128GB/256GB (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256GB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo V29 Lite Max

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment