Vivo V29e 5G: 64MP धांसू कैमरा वाले Vivo के नये स्मार्टफोन ने उड़ा दी iPhone की नींद, पॉवरफुल मिल रहा 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Vivo V29e 5G: वीवो कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बड़ी अनुभवशील कंपनी है। वीवो कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें वीवो के ग्राहकों ने हमेशा ही बड़े शौक से पसंद किये हैं। वीवो अभी हाल ही में एक नया धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन लेकर आयी है, जिसमें फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार मिल रही है। वैसे भी वीवो का कोई भी नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में आता है तो धूम सी मच जाती है।

वीवो के इस नई सीरीज वाले धांसू स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी है, इस स्मार्टफोन में धांसू तो कैमरा क्वालिटी मिल रही है इसके साथ ही बैटरी बैकअप भी पॉवरफुल है। आज हम वीवो के ऐसे ही तगड़े स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo V29e 5G है। वीवो के इस स्मार्टफोन में अनेकों धांसू फीचर्स शामिल हैं। 64MP धांसू कैमरा वाले Vivo के नये स्मार्टफोन ने उड़ा दी iPhone की नींद, पॉवरफुल मिल रहा 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo V29e 5G: वीवो स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

वीवो स्मार्टफोन 8GB रैम और दो ऑनबोर्ड स्टोरेज विकल्प 128GB/256GB (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256GB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है।विवो हैंडसेट अपने बड़े 5000mAh एनर्जी बॉक्स के साथ रोशनी बरकरार रखता है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। चलो प्रदर्शन पर आते हैं Vivo V29e के स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78-इंच AMOLED है।

Vivo V29e 5G: धांसू मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी और कैमरा

आइए देखें कि Vivo V29 क्या पेशकश कर सकता है. इमेजिंग के लिहाज से विवो V29 कैमरे पीछे की तरफ एक डुअल-लेंस सेटअप पैक करते हैं। इसमें 64MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रावाइड स्नैपर + 2MP डेप्थ सेंसर शामिल है। इस बीच, फ्रंट-फेसिंग कैमरे की स्क्रीन पर एक 50MP का पंच होल है। सड़क पर सिर्फ दो नहीं बल्कि तीन नए वीवो वी29 फोन हैं। विवो ने V29 तिकड़ी के लिए कोई रिलीज़ तिथि निर्धारित नहीं की है, लेकिन FCC और Google के साथ प्रक्रिया से पता चलता है कि यह जल्द ही होगी। इस डिवाइस के हार्डवेयर के बारे में क्या ख्याल है विस्तार से, विवो मशीन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ 5G चिपसेट चलाती है। वीवो डिवाइस नवीनतम एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo V29e 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment