Electric Lunch Box: सर्दियों में खाना ठंडा होने की झंझट से मिलेगा अब छुटकारा, ऐसा टिफिन जो झटपट कर देगा लंच को गर्म

Electric Lunch Box: सर्दियों का मौसम अब शुरू हो गया है, ऐसे में हर जगह चीज ठंडी महसूस होती है। अगर हमारे द्वारा खाना भी गर्म बनाया गया हो पलक झपकते ही गर्म खाने को ठंडा होने में ज्यादा समय नहीं लगता है। सर्दियों में सबसे ज्यादा अगर परेशानी होती है तो वह ठंडे खाने की होती है। आज हम आपके लिए तकनीकि से भरपूर एक ऐसी चीज पेश कर रहे हैं जो ठंडे खाने की पल भर में छुटटी कर देगी और हमेशा सर्दियों में खाना गर्म करके देगी।

ऐसा ही एक इलैक्ट्रिक टिफिन है जिसमें खाना आपका कभी भी ठंडा नहीं होगा और हमेश ही तरो-ताजा नजर आयेगा। इलेक्ट्रिक लंच बॉक्स में टिफिन का खाना मिनटों में गर्म किया जा सकता है. बाजार में कई कंपनियों के इलेक्ट्रिक लंच बॉक्स उपलब्ध हैं. इनमें से कुछ लोकप्रिय ब्रांड हैं Milton, japyee, Prestige, Usha और Havells. इलेक्ट्रिक लंच बॉक्स की कीमत ₹500 से ₹1500 तक होती है.

Electric Lunch Box: सर्दियों में टिफिन को गर्म रखने के लिए एक बेहतरीन विकल्प

यह बॉक्स 30 से 45 मिनट में टिफिन के खाने को गर्म कर सकता है. इसका वजन सिर्फ 1000 ग्राम है, जिससे इसे आसानी से ले जाया जा सकता है. JAYPEE Hotline 3 की कीमत ₹1,047 है, जो इसे एक किफायती विकल्प बनाती है. CELLO NEWTON ELECTRIC LUNCH BOX एक इलेक्ट्रिक लंच बॉक्स है जो आपको घर के खाने का पूरी तरह से आनंद लेने में मदद कर सकता है. यह बॉक्स मिनटों में टिफिन के खाने को गर्म कर सकता है. इसमें एक थर्मोस्टेट भी है जो तापमान पर नजर रखता है और गर्म होने के बाद ऑटोमैटिक बंद हो जाता है.

Electric Lunch Box: गर्म और स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकते हैं

Nexx Hott- 2 Stainless Steel Eletecric Lunch box एक छोटा और किफायती इलेक्ट्रिक लंच बॉक्स है. यह बॉक्स सिर्फ दो स्टील कंटेनर के साथ आता है, जो इसे एक कॉम्पैक्ट विकल्प बनाता है. Eletecric Lunch box मिनटों में खाने को गर्म कर सकता है, जिससे आप दोपहर में गर्म और स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकते हैं. Nexx Hott- 2 Stainless Steel Eletecric Lunch box अमेजन पर सिर्फ ₹849 में उपलब्ध है. बस लंच बॉक्स को प्लग करें और इसे 3 मिनट के लिए चालू रखें. यह आपके भोजन को गर्म और स्वादिष्ट बनाने के लिए पर्याप्त होगा. Milton Furtron इलेक्ट्रिक लंच बॉक्स की कीमत सिर्फ 1,623 रुपये है.

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 1100 New Star

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment