Nokia Fire Smartphone: Nokia का सबको धूल चटाने वाला स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 200MP का क्लीन फोटोशूट कैमरा साथ में है 12GB की धांसू RAM, जानिए फीचर्स

Nokia Fire Smartphone: नोकिया मोबाइल बनाने वाली कंपनी का एक ऐसा नाम जो हर किसी की जुबां पर रटा हुआ है। नोकिया कोई ऐसी वैसी कमजोर मोबाइल बनाने वाली कंपनी नही हैं बल्कि यह एक बहु प्रसिद्ध कंपनी है। जिसने अपने अच्छे मोबाइल फोन निकालकर कई वर्षों तक राज किया है। वैसे यह सभी जानते हैं कि नोकिया ने एक समय पर की-पैड वाले बेहतरीन मोबाइल फोन निकाले थे, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया था। की-पैड वाले मोबाइल के अलावा नोकिया ने इसके बाद बेहतरीन फीचर्स वाले मल्टीमीडिया मोबाइल भी निकाले थे। उन्हें भी लोगों ने खूब पसंद किया।

इसके बाद फिर जैसे-जैसे समय में परिवर्तन हुआ नोकिया ने भी अपने आप में परिवर्तन कर लिया। अब आज का समय एक बेहतरीन स्मार्टफोन का आ गया है तो नोकिया भी किसी से कम नहीं उसने भी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में लान्च किये। आज हम नोकिया के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Fire Smartphone है। इस स्मार्टफोन की विशेष खासियत यह है कि इसमें बेहतरीन क्लीन फोटोशूट वाला कैमरा है। Nokia का सबको धूल चटाने वाला स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 200MP का क्लीन फोटोशूट कैमरा साथ में है 12GB की धांसू RAM, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Fire Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में हैं ये विशेष फीचर्स

नोकिया के स्मार्टफोन में अच्छा हार्डवेयर और विशाल स्टोरेज है। नोकिया हैंडसेट में 7100mAh का जूस बॉक्स है, नोकिया स्मार्टफोन पहला लक्ष्य हासिल करता है। डिस्प्ले के संबंध में, Nokia Fire स्पेक्स में 2160 x 3840 पिक्सल के 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.8-इंच SuperAMOLED है। नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्लस 5जी चिपसेट के साथ आता है, चिपसेट  से पावर लेता  है।

Nokia Fire Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में है ये बेहतरीन कैमरा क्वालिटी

Nokia फ्लैगशिप 10GB/12GB RAM और 128GB/256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में स्टोरेज को 512GB तक अपग्रेड करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड दिया गया है। बड़ी रैम के कारण नोकिया फोन इस दौर में जीत जाता है। इमेजिंग के लिहाज से नोकिया फायर कैमरे में पीछे की तरफ ट्रिपल 200एमपी प्राइमरी लेंस + 16एमपी अल्ट्रा-वाइड शूटर + 8एमपी डेप्थ सेंसर है। इसके अतिरिक्त, सेल्फी के लिए सिंगल 44MP लेंस है।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment