Oppo A38 Power: Oppo ने चुपके से लॉन्च किया 10 हजार रूपये कीमत वाला दमदार स्मार्टफोन! फीचर्स ऐसे की फिदा हो जाएंगी लड़कियां

Oppo A38 Power: ओप्पो कंपनी दमदार फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो कंपनी अपनी कुछ वर्षों की मेहनत के कारण आज ग्लोबल मोबाइल मार्केट में राज कर रही है। ओप्पो कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन निकाले हैं। ओप्पो कंपनी के सभी सीरीज वाले स्मार्टफोन ग्राहकों ने बड़े ही नजराना तरीके से पसंद किये हैं। आज हम ओप्पो कंपनी के ऐसे ही नये धांसू स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Oppo A38 Power है।

ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार है। स्मार्टफोन में पॉवरफुल किस्म की बैटरी मिल रही है। इसी प्रकार स्मार्टफोन में कैमरा और रैम भी काफी स्पीड से भरपूर मिल रही है। Oppo ने चुपके से लॉन्च किया 10 हजार रूपये कीमत वाला दमदार स्मार्टफोन! फीचर्स ऐसे की फिदा हो जाएंगी लड़कियां। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo A38 Power: ओप्पो स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

यह डुअल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एक यूएसबी-सी पोर्ट और हेडफोन के लिए 3.5 मिमी ऑडियो जैक के साथ आता है. Oppo A38 में एक बड़ी 5,000mAh की बैटरी है जो 33W SuperVOOC चार्जिंग के साथ फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसके अतिरिक्त, इसमें एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर भी है.

Oppo A38 Power: धांसू मिल रही स्मार्टफोन में रैम और पॉवरफुल बैटरी

इस स्मार्टफोन के कलर की बात करें तो इसमें धांसू डिजाइन वाले कलर हैं। इसकी कीमत की बात करें तो यह मात्र 12,999 में मिल रहा है। यह स्मार्टफोन ऑनलाइन बिक्री वाली बेवसाइट पर आसानी से मिल जायेगा। ओप्पो कंपनी ने जो हाल में ही सबसे कम बजट वाला स्मार्टफोन निकाला है उसमें फीचर्स क्वालिटी भी काफी तगड़ी दी गई है। इस स्मार्टफोन में 4जीबी की धांसू स्पीड से चलने वाली रैम मिल रही है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo A38 Power

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment