Realme 12 Pro Series Specs: अचानक नीचे गिरे Realme के धांकड़ स्मार्टफोन के रेट, इसमें मिल रहा 108MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Realme 12 Pro Series Specs: रियलमी कंपनी बेहतरीन क्वालिटी के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। रियलमी कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों बेहतरीन मोबाइल बनाये हैं। जिन्हें रियलमी के दीवानो ने इस कंपनी के मोबाइल को दिल से पसंद किये हैं। रियलमी कंपनी के स्मार्टफोन मंे तगड़े किस्म के फीचर्स मिल जाते हैं। इसकी कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो लाजबाव मिल जाती है। इसी तरह से रियलमी कंपनी में अन्य फीचर्स भी धांकड़ किस्म के मिल जाते हैं।

रियलमी कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी लग जाती है। आज हम रियलमी कंपनी के ऐसे ही धांकड़ स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Realme 12 Pro Series Specs है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी अच्छा मिल रहा है। अचानक नीचे गिरे Realme के धांकड़ स्मार्टफोन के रेट, इसमें मिल रहा 108MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme 12 Pro Series Specs: रियलमी के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

Realme 12 सीरीज़ को भारत में पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था, हमने रीयलमे 12 स्मार्टफोन श्रृंखला के आगमन पर खबरों को पकड़ा। Realme 12 Pro+ 5G को हाल ही में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर देखा गया था, जिसका मतलब था कि इसे भारत में रिलीज़ किया जाएगा। आज, आइए Realme 12 Pro 5G पर ध्यान दें। सबसे पहले, रियलमी 12 प्रो 5जी और रियलमी 12 प्रो+ 5जी में 1080 x 2412 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का एमोलेड है। इसके अलावा, Realme स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट भी है। इसके अलावा, Realme 12 प्रो सीरीज़ चार स्टोरेज वेरिएंट पैक करने जा रही है। 128GB/ 6GB RAM, 128GB/ 8GB RAM, 256GB/ 8GB RAM और 256GB/ 12GB RAM हैं।

तगड़ा मिल रहा कैमरा व अन्य फीचर्स

रियलमी स्मार्टफोन 1TB तक के एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड प्रदान करते हैं। फोन के बीच एक बड़ा अंतर ऑप्टिक्स सिस्टम है। विस्तार से, Realme 12 Pro 5G कैमरे पीछे की तरफ एक डुअल 100MP प्राइमरी लेंस + 2MP डेप्थ सेंसर स्पोर्ट करते हैं। इसके विपरीत, Realme 12 Pro+ 5G कैमरे में पीछे की तरफ ट्रिपल 200MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रावाइड शूटर + 2MP डेप्थ सेंसर है। इसके अलावा, रियलमी हैंडसेट में सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए एक 16MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। हार्डवेयर विभाग के संबंध में, रीयलमे 12 प्रो श्रृंखला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5 जी से शक्ति स्वीकार करने जा रही हैचिपसेट। फिर ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर भी काम करते हैं। इसके अलावा, Realme 12 Pro 5G डिवाइस में 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी सेल भी है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme 12 Pro Series Specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment