Redmi K70 5G: अलवेले फीचर्स के साथ Redmi ने लॉन्च किया धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन! जानिए डिटेल

Redmi K70 5G: रेडमी कंपनी ने अभी हाल ही में अपना एक और धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। रेडमी का यह स्मार्टफोन अब तक की फीचर्स क्वालिटी में सबसे दमदार और असरदार नजर आ रहा है। स्मार्टफोन के लॉन्च होते ही मोबाइल बाजार में खलबली मच गई और कुछ ही समय में रेडमी कंपनी का यह नया स्मार्टफोन बिक्री के लिए ऑउट ऑफ स्टॉक हो गया। रेडमी ने हाल में जो स्मार्टफोन लॉन्च किया है उसका नाम Redmi K70 5G है।

कंपनी ने यह स्मार्टफोन अनेकों फीचर्स से भरपूर तैयार किया है। फोन में प्रोसेसर क्वालिटी काफी गतिशील है। इसी प्रकार स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी काफी दमदार है। फोन के इस कैमरा से आप निम्नतम दूरी से अच्छी खासी फोटो को खींच सकते हैं और फोटो एकदम साफ निकलेगी। तो आइए जानते हैं रेडमी के इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में आगे।

Redmi K70 5G: स्मार्टफोन में ये मिल रहे तगड़े फीचर्स

रेडमी के इस नए स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी की काफी भरमार है। फोन को डाइमेंशन 8300 अल्ट्रा चिपसेट के तहत लॉन्च किया गया है। यह चीन में उपलब्ध होने वाला पहला फोन बन गया है। इसमें 10 कोर CPU और 12 कोर GPU दिया गया है। स्मार्टफोन में 12जीबी रैम के साथ 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जो अन्य की अपेक्षा काफी ज्यादा है। स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बता दे तो यह 23,503 रूपये के दामों पर आसानी से खरीदा जा सकता है।

Redmi K70 5G: तगड़े कैमरा के साथ धांसू मिल रही बैटरी

रेडमी कंपनी के इस स्मार्टफोन की अगर कैमरा क्वालिटी के बारे में बता दे तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, साथ ही 32 मेगापिक्सल का सेल्फी फ्रंट कैमरा है, इसी के साथ ही 8 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा भी शामिल है। स्मार्टफोन में 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप है। जो स्मार्टफोन को लम्बे समय तक चार्ज रखने की पॉवर प्रदान करता है। इसके कलर फीचर्स की बात करें तो यह ब्लैक, बैम्बू मून ब्लू, ग्लेशियर सिल्वर के आकर्षक कलर में आ रहा है।

महत्वपूर्ण लिंक – Redmi K70 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment