Samsung Galaxy F14 Smart: OnePlus को धो डालने वाला Samsung का सुंदर स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM साथ में 6000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy F14 Smart: सैमसंग कंपनी एक चर्चित और अनुभवी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग जैसी कंपनी के पास वर्षाें पुराना मोबाइल फोन बनाने का अच्छा खासा अनुभव है। सैमसंग कंपनी अपनी बेहतरीन तकनीकि के लिए जानी पहचानी जाती है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक जितनी भी सीरीज वाले मोबाइल फोन बनाकर तैयार किये हैं सभी में बेहतरीन किस्म के फीचर्स मिले हैं और सैमसंग के ग्राहकों ने दिल से इस कंपनी के स्मार्टफोन को भी पसंद किये हैं। सैमसंग कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहकों की मानो बाजार में भीड़ सी उमड़ पड़ती है।

आज हम सैमसंग के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy F14 Smart है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है इसी के साथ बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। OnePlus को धो डालने वाला Samsung का सुंदर स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM साथ में 6000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy F14 Smart: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी F14 कैमरे में डुअल 50MP प्राइमरी लेंस + 2MP डेप्थ सेंसर है। सैमसंग हैंडसेट सेल्फी के लिए फ्रंट में सिंगल 13MP लेंस सेटअप पैक करता है। सैमसंग गैलेक्सी F14 Smart स्पेक्स डिस्प्ले के संबंध में 1080 x 2408 रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6-इंच PLS LCD पेश करता है। फ़ोटो लेने के लिए इस हैंडसेट में एक 16MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है।

Samsung Galaxy F14 Smart: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

सैमसंग डिवाइस को Exynos 1330 चिपसेट से शक्ति मिलती है। सैमसंग स्मार्टफोन 128GB/ 4GB रैम और 128GB/ 6GB रैम (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256GB तक विस्तार योग्य) में आता है। Samsung Galaxy F14 Smart लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ लॉन्च हुआ है। डिवाइस में एक 6000mAh एनर्जी बॉक्स है जो फास्ट चार्जिंग 44W को सपोर्ट कर सकता है। बड़ी रैम के साथ स्मार्टफोन यह लक्ष्य हासिल करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy F14 Smart

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment