Vivo IQ00 Neo7 Smartphone: धांकड़ फीचर्स से भरपूर Vivo का चमचमाता स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB की RAM, साथ में 50MP का फोटोशूट क्वालिटी वाला कैमरा, जानिए फीचर्स

Vivo IQ00 Neo7 Smartphone: वीवो एक बेहतरीन स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वीवो कंपनी ने अपने कम समय में ग्राहकों को संतुष्ट करते हुये बड़ी उपलब्धि हासिल की है। वीवो के पास एक बेहतरीन ग्राहक का स्टोरेज है। वीवो मोबाइल फोन के चाहने वाले भी बड़ी संख्या में हैं। वीवो मोबाइल बनाने वाली कंपनी स्मार्ट लोगों के लिए स्मार्ट कंपनी है। वीवो ने अभी तक एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है। वीवो जब भी मार्केट में कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है, स्मार्टफोन के शौकीन वीवो के स्मार्टफोन का बड़े ही पसंदीदा अंदाज से इंतजार करते हैं।

जैसे ही वीवो मार्केट में कोई नया स्मार्टफोन लाती है ग्राहकों की दुकानों पर होड़ सी लग जाती है। आज हम वीवो के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo IQ00 Neo7 Smartphone है। वीवो के इस स्मार्टफोन में अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स हैं। इस स्मार्टफोन की विशेष क्वालिटी यह है कि इसकी रैम बहुत ही बेहतरीन है। धांकड़ फीचर्स से भरपूर Vivo का चमचमाता स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB की RAM, साथ में 50MP का फोटोशूट क्वालिटी वाला कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo IQ00 Neo7 Smartphone: वीवो के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

Vivo iQOO Neo7 प्रभावशाली हार्डवेयर और भारी स्टोरेज क्षमता के साथ आता है। सबसे पहले, आइए डिस्प्ले पर एक नज़र डालते हैं! इसके अलावा, iQOO Neo7 स्पेक्स समान 1080 x 2400 पिक्सल के साथ 6.78-इंच AMOLED प्रदान करते हैं। इसलिए, बड़े स्क्रीन आकार के साथ वीवो फोन का पहला बिंदु है। जबकि वीवो फ्लैगशिप मीडियाटेक डाइमेंशन 9000+  SoC पर चलता है। वीवो बीस्ट तीन वैरिएंट 128GB/ 8GB RAM, 256GB/ 8GB RAM और 256GB/ 12GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) को स्पोर्ट करता है।

Vivo IQ00 Neo7 Smartphone: वीवो के इस स्मार्टफोन में हैं ये अनेक क्वालिटी

वीवो टीमों को इस दौर में बड़ी रैम के कारण एक और बिंदु मिलता है। इसके अलावा, iQOO Neo7 कैमरों में 50MP + 8MP + 2MP लेंस के साथ ट्रिपल रियर सिस्टम और फ्रंट में 16MP का सेल्फी सेंसर है। हैंडसेट में 5000mAh की बड़ी बैटरी है। नतीजतन, वीवो फोन ने अंतिम दौर में अधिक भारी बैटरी के साथ एक गोल किया और आज के मैच का विजेता बना।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime