March 19, 2024
Gold Silver Price

Gold Silver Price: नवरात्रि पर नीले गगन से नीचे गिरे सोने चांदी के दाम, ये हुए ताजा भाव

Gold Silver Price: यह जिंदगी हर किसी के लिए शान और शौकत दिखाने के लिए होती है। जीवन में हर इंसान चाहता है कि वह अपनी शान सबको दिखाये। शान हर किसी चीज की होती है, कोई धनी होता है तो वह कीमती सामान खरीदकर अपनी शान दिखाता है, अक्सर देखा है कि व्यक्ति के पास अच्छा पैसा हो जाये तो सबसे पहले वह सोने चांदी के आभूषण खरीदता है। इन आभूषणों को खरीदकर व्यक्ति इन्हें पहनकर शान दिखाता है। वर्तमान समय में सोने चांदी में भारी गिरावट देखने को मिली है। जो व्यक्ति सोने चांदी की चाह रखते हैं उन्हें बेहतर मौका है। बता दें कि औंधे मुंह गिरे सोने चांदी के दाम, मौके पर उठा लें जल्दी फायदा। आइए जानते हैं सोने चांदी के ताजा रेट।

Gold Silver Price: त्यौहार पर सोने चांदी के बढ़ जाते हैं भाव

वैसे आंकड़ों के मुताबिक बता दें कि अक्सर यह देखा गया है कि जैसे ही कोई त्यौहार नजदीक आता है तो सोने चांदी के भाव में तेजी देखने को मिलती है। और जैसे ही त्यौहार चले जाते हैं सोने चांदी के भाव में गिरावट देखने को मिलती है। तो बता दें कि अभी वर्तमान में एक सप्ताह के अंदर कोई भी बड़ा त्यौहार नहीं है, इसलिए सोने चांदी के भाव में भारी गिरावट देखने को मिली है। ऐसे में यह एक अच्छा मौका है सोने चांदी की चाह रखने वाले खरीददारों के लिये।

Gold Silver Price: सोने चांदी के यह चल रहे ताजा रेट

जानकारी के मुताबिक बता दें कि सोने चांदी के अभी क्या ताजा रेट चल रहे हैं। जानकारी के अनुसार अभी शुद्धता वाला सोने का भाव 49,432 रूपये प्रति 10 ग्राम चल रहा है। इसी क्रम में चांदी के भावों के बारे में बता दें तो चांदी अभी प्रति 1 किलोग्राम 56,100 रूपये की चल रही है। इसलिए सोने चांदी की खरीद करने वाले शौंकियों के लिए यह बेहतर मौका है अभी खरीददारी करने का।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime