April 26, 2024
Love Story Mein Dhokha

Love Story Mein Dhokha: अजब प्रेम की कहानी का गजब अंत! शादीशुदा महिला युवक को देे बैठी दिल, पति को पता चला तो बगावत कर दी, प्रेमी ने अनबन होने पर उतारा मौत के घाट

Love Story Mein Dhokha: (छत्तीसगढ़)। कहते हैं जब प्यार अपने परवान पर चढ़ता है तो प्रेमी के सिवाय कुछ भी नहीं दिखता है। बस दिल में केवल प्रेमी की ही तस्वीर बस जाती है। प्यार में इतनी ताकत होती है कि प्रेमी-प्रेमिका किसी भी हद तक जा सकते हैं। बस प्यार, मोहब्बत का नशा एक शराब की बोतल की तरह होता है। आज मोहब्बत है तो प्रेमी ही दुनियां का सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति नजर आता है, लेकिन जब प्यार का नशा उतरता है तो प्रेमी प्रेमिका को वास्तविक दुनियां नजर आने लगती है। लेकिन तब परताये से क्या होगा जब चिड़िया चुन गई खेत, यानि सीधी सी बात है कि जब प्यार का नशा उतरता है और होश आता है तो प्रेमी दुश्मन और घर परिवार के सब लोग नजर आने लगते हैं। तो आइए जानते हैं इस सच्ची कहानी के बारे में।

Love Story Mein Dhokha: दोनों में झगड़ा होने से प्रेमी ने रस्सी से गला घोंटकर कर दी हत्या

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला देश के छत्तीसगढ़ के रायगढ़ क्षेत्र के सारंगढ़ का है। यहां की पुलिस ने एक शादीशुदा महिला के अंधे कत्ल का राज खोला है। मृतक महिला का नाम कमलेश्वरी आदित्य था। वह अपने प्रेमी के साथ उड़ीसा जाना चाहती थी। लेकिन वह उसे रायपुर ले जाना चाहता था। इसी दौरान दोनों में लड़ाई झगड़ा शुरू हुई और प्रेमी ने आवेश में आकर रस्सी से प्रेमिका का गला घोंटकर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी को सोशल मीडिया चैट के माध्यम से धर दबोचा। उसे सख्ती से पूंछतांछ की तो उसने पूरा राज उगाल दिया।

Love Story Mein Dhokha: शादीशुदा महिला को हुआ था युवक से प्यार

खबर के मुताबिक बता दें कि मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि मृतका पति के साथ जांजगीर चांपा में रहती थी। कमलेश्वरी का उसके गांव खरौद के संदीप आदित्य के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। इसके बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इस बारे में जब उसके पति को पता चला तो उसने पत्नी के घरवालों को जानकारी दी। इसके बाद उनके के बीच अनबन शुरू हो गई। पुलिस की जानकारी के मुताबिक प्रेमी ने उसकी ये बात नहीं मानी और कहा कि वहां मेरा कोई नहीं है, इसलिए रायपुर चलेंगे, इस बात पर दोनो की बहस हो गइ और विवाद इतना बढ़ गया कि प्रेमी आवेश में आ गया उसने बाइक में रखी रस्सी निकाली और महिला का गला घोंट दिया।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here

 

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime