Motorola Moto G84 5G: iPhone को खुजली करने आया Motorola का धांकड़ स्मार्टफोन, 5000mAh का मिल रहा पॉवरफुल बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Motorola Moto G84 5G: मोटोरोला कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। मोटोरोला कंपनी ने अभी तक के समय में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें मोटोरोला के ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। मोटोरोला कंपनी तकनीकि से जुड़ी काफी पुरानी कंपनी है। ग्लोबल मार्केट में तो इस कंपनी की तू-तू बोलती है। जब भी मोटोरोला का कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है।

मोटोरोला के स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अगर बात करें तो इसमें तगड़ी रैम मिल रही है और पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी शामिल हैं। आज हम मोटोरोला के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Motorola Moto G84 5G है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में अनेकों धांसू फीचर्स हैं। iPhone को खुजली करने आया Motorola का धांकड़ स्मार्टफोन, 5000mAh का मिल रहा पॉवरफुल बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Motorola Moto G84 5G: मोटोरोला स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

यह मोटोरोला फोन 20:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली एक लंबी स्क्रीन को स्पोर्ट करता है। मोटोरोला रीब्रांडेड संस्करण के रूप में काम करना चाहिए, जो पहले चीन में जारी किया गया था। सबसे पहले आइए डिस्प्ले पर एक नज़र डालते हैं। मोटोरोला स्पेक्स 1080 x 2400 FHD + रिज़ॉल्यूशन और 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच OLED दिखाता है। यह एक 3डी कर्व्ड फ्रंट डिस्प्ले स्क्रीन, एक मेटल फ्रेम जो शरीर के चारों ओर लपेटता है और एक फ्रॉस्टेड ग्लास बैक को स्पोर्ट करता है।

Motorola Moto G84 5G: तगड़ा मिल रहा स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप व अन्य फीचर्स

कैमरा विभाग में चलते हुए मोटोरोला कैमरों में पीछे की तरफ 50MP का प्राथमिक लेंस + 50MP का अल्ट्रावाइड शूटर + 12MP का टेलीफोटो सेंसर होता है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मोटोरोला फोन में सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए सिंगल फ्रंट 60MP लेंस है। हुड के तहत यह मोटोरोला फोन दो मेमोरी वेरिएंट में आता है। वे अब 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज (256GB तक विस्तार योग्य) प्रदान करते हैं। इस बीच क्षमता के लिए मोटोरोला फोन एक गैर-हटाने योग्य ली-पो 5000 एमएएच बैटरी सेल रॉक करता है। यह 125W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Motorola Moto G84 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment