Vivo Y78+(T1): हसीनाओं के दिलों पर राज करने आया vivo का जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Vivo Y78+(T1): चीनी कंपनी वीवो एक बेहतरीन क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वीवो कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं। वीवो की प्रत्येक सीरीज वाले स्मार्टफोन ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। आज हम वीवो कंपनी के ऐसे ही धमाकेदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Vivo Y78+(T1) है।

वीवो कंपनी ने इस धांसू स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च किया है। वीवो कंपनी के स्मार्टफोन में दमदार रैम और पॉवरफुल बैटरी बैकअप शामिल है। मोबाइल फोन का शौक रखने वालों के लिए यह बहुत ही किफायती स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन वार्म सन गोल्ड, स्काई ब्लू और मून शैडो के रंग उपलब्ध है। आइए जानते हैं वीवो के इस धांकड़ स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo Y78+(T1): वीवो में ये मिल रहे दमदार फीचर्स

वीवो कंपनी की फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर बात करें तो इसमें 8जीबी की रैम और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। इसमें विशेष फीचर्स 6.78 इंच का तगड़ा डिस्प्ले। जिसमें फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन है। यह क्वालकॉम के स्नैपड्रेगन प्रोसेसर के साथ है। स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो यह 5000एमएएच की पॉवरफुल बैटरी के साथ आ रहा है। इसमें 44 वॉट का दमदार चार्जिंग सपोर्ट है।

Vivo Y78+(T1): दमदार मिल रही कैमरा क्वालिटी

वीवो के इस शानदार स्मार्टफोन के बारे में अगर बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेंसर शामिल है। 8MP का सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए है। यह स्मार्टफोन डुअल सिम के लिए शानदार सपोर्ट करता है। फीचर्स क्वालिटी के लिए वीवो कंपनी का यह बहुत ही कारगार स्मार्टफोन साबित है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo Y78+(T1)

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment