Nokia 1100 New Neo: Nokia के इस स्मार्टफोन ने मचा दिया हड़कंप, डिजाइन ऐसी की लड़किया हो गई फिदा, जानिए फीचर्स

Nokia 1100 New Neo: नोकिया कंपनी अपनी बेहतरीन तकनीकि के लिए स्मार्टफोन की दुनिया में माहिर है। नोकिया कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें नोकिया के दीवानों ने दिल से पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी की ग्लोबल मार्केट में अलग ही तरह से रैंक है। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 1100 New Neo है।

नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स काफी बेहिसाब शामिल है। स्मार्टफोन में तगड़ी बैटरी के साथ ही रैम और कैमरा भी काफी अच्छी क्वालिटी का मिल रहा है। छवापं के इस स्मार्टफोन ने मचा दिया हड़कंप, डिजाइन ऐसी की लड़किया हो गई फिदा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे मंे।

Nokia 1100 New Neo: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

मेमोरी यूनिट के लिए नोकिया डिवाइस में 8GB रैम और 256GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) है। स्क्रीन के बारे में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड है। नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है। नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है।

Nokia 1100 New Neo: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम और बैटरी

Nokia हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है। Nokia 1100 में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है।Nokia डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। बैटरी के लिहाज से नोकिया बीस्ट में 6200mAh जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 1100 New Neo

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment