Oppo Find N3: बवाल मचाने आ गया Oppo का सतरंगी स्मार्टफोन! डिजाइन देखकर दिल दे बैठोगे, जानिए फीचर्स

Oppo Find N3: ओप्पो कंपनी बेहतरीन डिजाइन वाले स्मार्टफोन बनाने में काफी माहिर कंपनी है। ओप्पो कंपनी ने जितनी भी सीरीज वाले स्मार्टफोन निकाले हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार मिली है। ओप्पो कंपनी जो अपना तगड़ा स्मार्टफोन निकाला है वह डिजाइन में अच्छा फोल्डेबल है। ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने से ग्राहकों में खलबली मच गई है, क्योकि ओप्पो कंपनी के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में काफी तगड़े फीचर्स मिल रहे हैं।

ओप्पो कंपनी के इस नये स्मार्टफोन में धांसू डिजाइन के साथ ही गजब का कैमरा भी मिल रहा है और बैटरी बैकअप का भी कोई तोड़ नही है। जबरदस्त किस्म का बैटरी बैकअप मिल रहा है। स्मार्टफोन की एक और खासियत है कि इसके पीछे की ओर सर्कुलर टाइप का कैमरा आईलैंड मिल रहा है। बेहतरीन सेल्फी के लिए इसमें पंच होल डिस्प्ले भी मिल रही है। आइए जानते हैं ओप्पो कंपनी के इस दमदार स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo Find N3: ये जबरदस्त मिल रहे ओप्पो में फीचर्स

ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर बात करें तो इसमें कवर डिस्प्ले का एक छोटा 6.31 इंच का पैनल है। स्मार्टफोन में गजब की एचडी क्वालिटी की रिजॉल्यूशन मिल रही है। इसी के साथ ही इसमें डायनामिक रिफ्रेश रेट और समान पीक ब्राइटनेस भी है। ओप्पो स्मार्टफोन में डिस्प्ले काफी सुविधाजनक तरीका प्रदान करता है। इसमें यह भी खासियत है कि इसकी डिस्प्ले जीवंत और रंगीन देखने का अच्छा अनुभव प्रदान करती है।

Oppo Find N3: जबरदस्त कैमरा और दमदार बैटरी बैकअप

ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में पूरी तरह खुलासा करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का पिक्सेल स्टैक्ड प्राइमरी सेंसर है। इसमें अल्ट्रा-वाइड पंगल कैमरा 49 मेगापिक्सल है। जबकि इसमें टेलीफोटो के लिए 13 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा भी है। जबकि इसमें जबरदस्त स्पीड से चलने वाली 16जीबी की रैम मिल रही है और 1टीबी तक का स्टोरेज है। इसमें तगड़ा बैटरी बैकअप भी शामिल है जो 4805एमएएच की पॉवरफुल बैटरी है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo Find N3

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment