Oppo Find X6 Specs: Oppo का धुंआ उड़ा देने वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही तेज रफ्तार की 12GB RAM, साथ में 50MP का जबरदस्त कैमरा

Oppo Find X6 Specs: ओप्पो एक धांसू मोबाइल बनाने वाली विश्वसनीय कंपनी है। ओप्पो ने जब से एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को बनाया है तभी से ग्राहकों में ओप्पो के प्रति जबरदस्त विश्वास बन गया है। ओप्पो मोबाइल कंपनी अपने धांसू फीचर्स बनाने वाली तकनीकि के लिए जानी पहचानी जाती है। ओप्पो अभी तक एक से बढ़कर एक बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। ओप्पो जब भी मोबाईल मार्केट में कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है मोबाइल खरीदने वाले शौकीन नये मोबाइल को खरीदने के लिए खीचें चले आते हैं।

वैसे यह सभी जानते हैं कि ओप्पो अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिये काफी चर्चित है और पहचानी जाती है। ओप्पो मोबाइल कंपनी के स्मार्टफोन में अनेकों बेहतरीन फीचर्स होते हैं। आज हम जिस ओप्पो स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Oppo Find X6 Specs है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में बेहतरीन फीचर्स हैं और इसकी कैमरा क्वालिटी लाजबाव है। Oppo का धुंआ उड़ा देने वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही तेज रफ्तार की 12GB RAM, साथ में 50MP का जबरदस्त कैमरा। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo Find X6 Specs: ओप्पो के इस स्मार्टफोन में हैं ये अनेकों फीचर्स

चीनी ब्रांड ने ओप्पो फाइंड एक्स 6 प्रो को प्रीमियम स्पेक्स और भव्य डिजाइन के साथ पेश किया था। विशेष रूप से, इस श्रृंखला में शामिल होने वाला नवीनतम उत्पाद नवीनतम ओप्पो फाइंड एक्स 6 है। विशेष रूप से, नया फ्लैगशिप प्रीमियम सुविधाओं और भव्य डिजाइन के साथ आएगा। नए ओप्पो फाइंड एक्स6 के अन्य शानदार कॉन्फिगरेशन की खोज कैसे करें? विस्तार से, ओप्पो फ्लैगशिप एंड्रॉइड 12 पर चलता है, जो एंड्रॉइड 13-आधारित ColorOS 13 में अपग्रेड किया जा सकता है। दूसरी तरफ, स्टोरेज-वार, ओप्पो जानवर 128GB / 8GB RAM, 256GB / 8GB RAM, और 256GB / 12GB RAM में आता है। कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। चलो चित्र लेने वाली प्रणाली पर आते हैं! विस्तार से, ओप्पो फाइंड एक्स 6 कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल-सेंसर सेटअप पैक करते हैं।

Oppo Find X6 Specs: ओप्पो के इस स्मार्टफोन में है ये क्वालिटी वाला कैमरा व अन्य फीचर्स

ओप्पो के इस स्मार्टफोन में 50MP प्राइमरी लेंस + 13MP टेलीफोटो + 32MP अल्ट्रावाइड सेंसर शामिल है। सेल्फी लेने के लिए, फोल्डेबल डिवाइस में एक 32MP का पंच-होल कटआउट लेंस है जो शीर्ष के बाईं ओर स्थित है। कैसे बैटरी क्षमता के बारे में? ओप्पो हैंडसेट में 4500mAh का एनर्जी बॉक्स है जो 55W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। हम डिस्प्ले के साथ क्यों नहीं आते? Oppo Find X6 के स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच AMOLED फीचर है। इसके अलावा, Oppo Find X6 डिवाइस  प्रोसेसर के रूप में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट से शक्ति प्राप्त करता है।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment