Samsung Galaxy A15 Spece: iPhone का रास्ता साफ करने वाला Samsung का धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स देखकर लड़कियां लुटा बैठी दिल

Samsung Galaxy A15 Spece: सैमसंग कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक अनुभव से बनी हुई तगड़े फीचर्स वाले फोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग ने अभी तक के रिकॉर्ड में हर सीरीज वाले तगड़े स्मार्टफोन तैयार किये हैं। आज हम सैमसंग कंपनी के OLED डिस्प्ले वाले तगड़े स्मार्टफोन के बारे में सम्पूर्ण जानकारी प्रदान कर रहे हैं। सैमसंग इस स्मार्टफोन को बड़े ही फुर्सत के पले से तैयार कर रही है। स्मार्टफोन में अनेकों ऐसे फीचर्स हैं जो बेमिसाल है।

अब वह दिन निकल गये हैं जब लोग महंगे फोन में ही फीचर्स तलाश सकते थे, अब सैमसंग ने भी सस्ते में अच्छा मजा देने के लिए ग्राहकों के लिए तगड़े स्मार्टफोन तैयार किये हैं। साउथ कोरियाई कंपनी की एक रिपार्ट के मुताबिक सैमसंग कंपनी ओएलईडी पैननल से भरपूर तौर पर मंथन कर रही है। आने वाले कुछ ही महीनों में सैमसंग कंपनी एक धमाकेदार स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में उतार रही है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में पूर्ण रूप से।

Samsung Galaxy A15 Spece: सैमसंग में मिलेंगे ये धांसू स्पेसिफिकेशन

सैमसंग कंपनी की लीक रिपोर्ट से ज्ञात हुआ है कि सैमसंग के इस ए-15 सीरीज वाले स्मार्टफोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले, 90 हार्ट्ज रिफ्रेश रेट और 4जी के साथ ही 5जी का तगड़ा नेटवर्क रहेगा। साथ ही इस स्मार्टफोन में पॉवरफुल 5000एमएएच का बैटरी बैकअप भी साथ में रहेगा। सैमसंग की डिस्प्ले की बात तो पहले ही कर चुके हैं कि इसमें ओएलईउी का तगड़ा डिस्प्ले मिलेगा।

Samsung Galaxy A15 Spece: दमदार मिलेगी कैमरा क्वालिटी

सैमसंग कंपनी आने वाले धांकड़ स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप रहेगा। फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेंसर होने की उम्मीद है। उसके साथ ही अल्ट्रा-वाइड और मैक्रो लेंस भी होने की संभावना मिल रही है। इसमें आगे की तरह 13 मेगापिक्सल का जबर्दस्त सेल्फी कैमरा भी मिल सकेगा। कीमत की अगर बात करें तो यह 22,000 रूपये की रेंज के आसपास आ सकता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy A15 Spece

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment